भारतीय कैंसर संस्थान (आईसीआई) लोगों को जीके1, दिल्ली में स्थित अपने अभूतपूर्व अस्पताल में आमंत्रित करता है। - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Popular Posts

Breaking News

latest

भारतीय कैंसर संस्थान (आईसीआई) लोगों को जीके1, दिल्ली में स्थित अपने अभूतपूर्व अस्पताल में आमंत्रित करता है।

भारतीय कैंसर संस्थान ने आज दिल्ली में अपने अनुसंधान और उपचार अस्पताल के उद्घाटन की घोषणा की। आईसीआई में, मरीज कीमोथेरेपी और सर्जरी दोनों के ...

भारतीय कैंसर संस्थान ने आज दिल्ली में अपने अनुसंधान और उपचार अस्पताल के उद्घाटन की घोषणा की। आईसीआई में, मरीज कीमोथेरेपी और सर्जरी दोनों के साथ-साथ टारगेट थेरेपी और इम्यूनोथेरेपी सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। रोगियों में उन्नत कैंसर चरण के मामलों में भी उपचार के विकल्पों पर विचार किया जाता है। 

आईसीआई का निर्माण विविध डॉक्टरों और ऑन्कोलॉजिस्ट की मजबूत नींव पर किया गया है जो उच्चतम स्तर की देखभाल और सहानुभूति के साथ रोगियों का इलाज करते हैं। विशाल अनुभव के साथ, वे पूरी ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के साथ जरूरतमंद लोगों को दयालु देखभाल प्रदान करने के लिए मिलकर काम करते हैं।

दिल्ली और पूरे भारत में सही इलाज की तलाश करने वाला कोई भी व्यक्ति सही देखभाल के लिए आईसीआई का दौरा कर सकता है। उपचार में अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए जीके1 के अस्पताल में पहले से ही कई लोग आ रहे हैं।

आईसीआई के साझेदारों में से एक, लोकप्रिय गायक मीका सिंह ने भी अपने एनजीओ 'डिवाइन टच' और आईसीआई के बीच एक करीबी कामकाजी सहयोग विकसित किया है। उन्होंने और आईसीआई के संस्थापक सदस्य डॉ. तरंग कृष्णा दोनों ने इस बात पर प्रकाश डाला कि वे जरूरतमंद लोगों के लिए 'परिवर्तन' के बड़े कारण में योगदान देना जारी रखेंगे।  

हमारे मुख्य अतिथि - प्रसिद्ध बॉलीवुड सेलिब्रिटी - श्री सुनील शेट्टी ने अपनी उपस्थिति से इस उद्घाटन को सफल बनाया।

आईसीआई उन अस्पतालों में से एक है जिसका एजेंडा समुदाय को कैंसर से बचाना है, और यही कारण है कि वे कैंसर का पता लगाने के लिए हर शुक्रवार दोपहर 3 बजे से मुफ्त परीक्षण की पेशकश कर रहे हैं।

No comments