ज़रीन खान का दशहरा संदेश हमें दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की चुनौती देता है! - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

ज़रीन खान का दशहरा संदेश हमें दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की चुनौती देता है!

बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक दशहरा उत्सव लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है। जैसा कि आज हम इस त्योहार को मना रहे हैं, बॉलीव...

बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक दशहरा उत्सव लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है। जैसा कि आज हम इस त्योहार को मना रहे हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने एक महत्वपूर्ण संदेश साझा किया, जो सीमाओं से परे है और बड़े पैमाने पर मानवता के साथ गूंजता है।


ज़रीन खान ने कहा, "इस दशहरा, मैं सचमुच चाहती हूं कि वर्तमान में दुनिया के कुछ देशों के बीच चल रहे अमानवीय युद्ध, जहां मानव जीवन को बेरहमी से खोया जा रहा है, वह समाप्त हो और मानवता में विश्वास बहाल हो सके।"

ज़रीन के संदेश का समय विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। यह हमें अपनी सामूहिक ऊर्जा को सकारात्मक बदलाव की ओर ले जाने और एक ऐसी दुनिया के लिए प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित करता है, जहां अच्छाई न केवल गप्प में बल्कि वास्तविकता में भी बुराई पर भी विजय पाती है।

ज़रीन खान हमें सीमाओं और विचारधाराओं से ऊपर उठने और अधिक दयालु, शांतिपूर्ण और मानवीय दुनिया के लिए प्रेरित करती हैं। इस दशहरा आइए ज़रीन खान के संदेश को याद करें, जो हमें दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की शक्ति की याद दिलाता है।

No comments