केंट ओटीजी 21 लिटर के साथ अपने रोजमर्रा के खाने को और भी ज़ायकेदार बनाए - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

केंट ओटीजी 21 लिटर के साथ अपने रोजमर्रा के खाने को और भी ज़ायकेदार बनाए

नई दिल्ली 20 सितंबर 2022: आज खाने में क्या बना है या क्या बनाना है? यह चिंता का एक ऐसा विषय है जो करीब करीब हर घर में खाना बनाने वाली अधिकां...

नई दिल्ली 20 सितंबर 2022: आज खाने में क्या बना है या क्या बनाना है? यह चिंता का एक ऐसा विषय है जो करीब करीब हर घर में खाना बनाने वाली अधिकांश महिलाओं को प्रभावित करता है। ऐसे में अब केंट ओटीजी-21 एल आपको इस सवाल का पूरी तरह से जवाब देने में मदद करेगा क्योंकि यह आपको घर परपिज्जा, केक आदि सहित कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजन तैयार करने में सक्षम बनाता है। यह चिकन को ग्रिल करने, अपना पसंदीदा केक बेक करने का या गार्लिक ब्रेड को टोस्ट करने के लिए एक शानदार विकल्प है।

आप ओटीजी की रोटिसरी और कन्वेंशन फीचर्स के साथ विभिन्न प्रकार के भोजन के साथ प्रयोग कर सकते हैं। प्रेक्टिकल रोटिसरी फंक्शन के साथ, आप पूरी तरह से पकी हुई सब्जियों और नॉनवेज व्यंजनों का भी आनंद ले सकते हैं क्योंकि यह भोजन को लगातार और आटोमैटिक तौर पर घुमाता है। अंदर हाट एयर को ठीक से वितरित करके, कन्वेक्शन फंक्शन आपके पसंदीदा कबाब और अन्य व्यंजनों के लिए सटीक टेक्सचर और ब्राउनिंग प्रदान करता है।

अपनी अच्छी खासी क्षमता के साथ, यह हैवी ड्यूटी 1300 वॉट ओटीजी आपके सहायक के रूप में कार्य करता है क्योंकि यह आपको एक बार में 6 लोगों के लिए आसानी से खाना बनाने की सुविधा देता है। यदि आपका परिवार छोटा है या आप किसी अपने घर पर किसी छोटे-मोटे प्रोग्राम में मेहमानों की सेवा करना चाहते हैं, तो ओटीजी-21 लिटर एक बेहतर विकल्प है।

आप जिस प्रकार की रेसिपी के साथ काम कर रहे हैं, उसके आधार पर, आप ओटीजी के उपयोग में आसान

नॉब्स के साथ तापमान, समय और हीट को एडजस्ट कर सकते हैं। आप सिर्फ नॉब को सही दिशा में घुमाकर

जल्दी और प्रभावी ढंग से खाना पका सकते हैं।

माइक्रोवेव के विपरीत, जिसके लिए आपको अपने भोजन को दोबारा गर्म करने की आवश्यकता होती है,

ओटीजी में एक शानदार “स्टे ऑन फंक्शन” है जो आपके भोजन को लंबे समय तक गर्म रखता है।

जब आप मैन्युअल रूप से पकाते हैं, तो आपको लगातार यह देखने के लिए पकवान के करीब होना चाहिए

ताकि आप देख सकें कि पकवान अच्छी तरह से पक गया है या नहीं। एक बार तापमान और आवश्यक समय केंट ओटीजी-21 लिटर के साथ सेट हो जाने के बाद, आप किचन से बाहर जाकर कोई अन्य जरूरी काम भी कर सकते हैं। एक ऑटोमैटिक शट-ऑफ मैकेनिज्म के साथ अप्लायंस का टाइमर काफी उपयोगी है और समय पूरा होने के बाद इसे अपने आप बंद कर देगा। इसके लिए आपको अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं रहेगी।

इसके अलावा, केंट ओवन 30 लीटर और 42 लीटर आकार में भी आते हैं।

केंट ओटीजी रेंज के फीचर्स और इसके फायदों के बारे में जानकारी देते हुए श्री महेश गुप्ता, चेयरमैन, केंट आरओ सिस्टम्स लिमिटेड ने कहा कि “यह देखते हुए कि केंट ओटीजी स्वास्थ्य, स्वाद और खाना पकाने में आसानी के मामले में लोगों और परिवारों की सभी जरूरतों को पूरा करेगा। हमें विश्वास है कि ग्राहक इसके परफॉरमेंस से काफी अधिक खुश होंगे। इस बेहद मार्डन अप्लायंस का सबसे बेहतर फीचर ये है कि यह आपके लिए अपने पसंदीदा भोजन को घर पर जल्दी और आसानी से तैयार करना संभव बनाता है। इस अप्लायंस का उपयोग करके, आप कई प्रकार के व्यंजन तैयार कर सकते हैं। कुछ ही समय में पके हुए और ग्रिल्ड व्यंजन भी तैयार कर सकते हैं। आप अपने रोजमर्रा के खाने के साथ ही और भी काफी कुछ पका सकते हैं और खाने का लुत्फ उठा सकते हैं।”

ओटीजी साफ करने और मेंटेन करना भी काफी आसान है और केंट ओटीजी 21 लिटर को सिर्फ 8000 रुपए की कीमत पर प्रस्तुत किया गया है और ये सभी प्रमुख घरेलू अप्लायंस स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध है।

No comments