हीरो इलेक्ट्रिक ने दिल्ली एनसीआर ‘सुपर सिख रन’ के छठवें संस्करण की घोषणा की - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

हीरो इलेक्ट्रिक ने दिल्ली एनसीआर ‘सुपर सिख रन’ के छठवें संस्करण की घोषणा की

सुपर सिख रन फाउंडेशन   5   किलोमीटर , 10   किलोमीटर ,  और   21.1   किलोमीटर दौड़ का आयोजन कर सेहतमंद जीवन को प्रोत्साहित करेगा नई दिल्ली , 8...

सुपर सिख रन फाउंडेशन 5 किलोमीटर, 10 किलोमीटरऔर 21.1 किलोमीटर दौड़ का आयोजन कर सेहतमंद जीवन को प्रोत्साहित करेगा

नई दिल्ली, 8 मार्च, 2022: भारत की सबसे पुरानी और सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनीहीरो इलेक्ट्रिक ने आज नई दिल्ली में सुपर सिख रन के छठवें चैप्टर की घोषणा की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्री नवीन मुंजलएमडीहीरो इलेक्ट्रिकचंदीप सिंहरजत पदक विजेतापैरा-एथलीटजिन्ने गोगिया चुगअंतर्राष्ट्रीय एथलीट एवं फिटनेस राईटरप्रीतम रानी सिवचपूर्व कप्तानभारतीय महिला हॉकी टीम और जया शर्मापूर्व भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी एवं कोच भी मौजूद थेजिन्होंने रेस डे टी-शर्ट का अनावरण भी किया।

 

20 मार्च, 2022 को सुपर सिख फाउंडेशन के साथ गठबंधन में वर्चुअल एवं ऑन-ग्राउंड होने वाले सेवा प्रेरित रन द्वारा लोगों को अपने शारीरिक एवं मानसिक फिटनेस के उद्देश्य प्राप्त करने की प्रेरणा मिलेगी। यह दो दिवसीय कार्यक्रम ब्रांड के शून्य उत्सर्जन’ के मिशन के अनुरूप ग्रीन मोबिलिटी अपनाने का प्रोत्साहन देगा।

 

दिल्ली एनसीआर सुपरसिख रन की शुरुआत डीएलएफ साईबर हबगुरुग्राम से होगी। इसमें 5 किलोमीटर, 10 किलोमीटर और लंबी दूरी तक दौड़ने के इच्छुकों के लिए सबसे लोकप्रिय हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन होगा। हीरो इलेक्ट्रिक ने हाफ मैराथन के पुरुष व महिला विजेताओंदोनों के लिए पुरस्कार में ऑप्टिमा ई5 का अनावरण भी किया। मैराथन मानवता के लिए एक दौड़ हैजो उम्रजातिसंप्रदायधर्मलिंग व जीवन की चुनौतियों द्वारा उत्पन्न कमजोर बाधाओं के दायरे से आगे बढ़ समावेशन को प्रोत्साहित करती है। हाफ मैराथन का नेतृत्व असाधारण महिला व पुरुषों का एक समूह करेगाजिन्होंने जीवन में उपलब्धि हासिल की है।

 

हीरो इलेक्ट्रिक के मैनेजिंग डायरेक्टरश्री नवीन मुंजल ने कहा, ‘‘सुपर सिख रन हमारे देश की सबसे प्रतिष्ठित दौड़ों में से एक हैऔर हीरो इलेक्ट्रिक को दिल्ली एनसीआर में सुपर सिख रन के छठवें संस्करण के साथ गठबंधन जारी रखने की खुशी है। पिछले दो सालों मेंहमने दुनिया और अपनी जीवनशैली में परिवर्तन देखा हैजिसमें स्वास्थ्य व सेहत पर बहुत कम ध्यान केंद्रित किया गया है। यह साझेदारी स्वच्छ व हरित पर्यावरण को बढ़ावा देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है। हम दिल्ली में एक बार फिर मैराथन दौड़ का उत्साह प्रस्तुत कर रहे हैं और लोगों को सेहतमंद व सतत जीवनशैली की ओर आगे बढ़ा रहे हैं।’’

 

मेजर डी. पी. सिंहप्रवक्तासुपर सिख रन ने कहा‘‘सुपर सिख रन एक सेवा प्रेरितप्रोफेशनली प्रबंधित हाफ मैराथन हैजो दिल्ली में पाँच सफल संस्करणों का एवं चंडीगढ़ में एक संस्करण का आयोजन कर चुका है। सुपर सिख रन का मुख्य उद्देश्य सेवा’, ‘पर्यावरण’, ‘लर्निंग’, और फिटनेस’ (सेल्फ) के चार स्तंभों के आधार पर मानवता की सेवा करना है। यह दौड़ पहले भी आयोजित की जा चुकी है और इसे मिली प्रतिक्रिया सराहनीय है। मैराथन का आयोजन करने का विचार बढ़ते प्रदूषण की समस्या के बीच हरित एवं स्वच्छ शहर को बढ़ावा देता है। एक तत्पर धावक के रूप में मेरा विचार है कि यह एक बेहतरीन अभियान है और मैं सुपर सिख रन का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूँ।’’

 

हीरो इलेक्ट्रिक सुपर सिख रन का मुख्य स्पॉन्सर है। यह दिल्ली में इस दौड़ के पाँच संस्करण पूरे कर चुका हैजिसमें से 2020 की संस्करण कोविड-19 महामारी के बीच वर्चुअल रूप में हुआ। इस दौड़ के लिए पंजीकरण जारी हैं और सुपर सिख रन वेबसाईट पर जाकर कराए जा सकते हैं।

भारत में स्वच्छ व हरित शहरों की बढ़ती जरूरत के साथहीरो इलेक्ट्रिक ने प्रतिभागियों को व्यवसायिक रूप से प्रतिस्पर्धा करने और दौड़ के फायदे प्राप्त करने का एक मंच देने के लिए सुपर सिख रन के साथ गठबंधन किया।

 

हाफ मैराथन भारत में हर पृष्ठभूमि के धावक को एक उद्देश्य के लिए दौड़ में शामिल करेगा और एक व्यवसायिक दौड़ का कार्यक्रम प्रदान करेगाजिसमें हिस्सा लेकर ग्रामीण धावक प्रतिस्पर्धा कर सकेंगे। विश्वभर में प्रशंसकों के साथ इस रन को पूरी दुनिया के लोग पसंद करते हैं। यह वन रेस ह्यूमन रेस है और आयोजन की गुणवत्ता के लिए धावकों के कैलेंडर में चिन्हित रहती हैजिसके कारण यह एक अंतर्राष्ट्रीय रनिंग ईवेंट के समतुल्य बन गई है।

No comments