ईश्वर तो दया का प्रतीक हैं" : निमाई बाली - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

ईश्वर तो दया का प्रतीक हैं" : निमाई बाली

"ईश्वर तो दया का प्रतीक हैं।" यह कहना है एक्टर निमाई बाली का, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बेहद सराहे गए शो 'मेरे साईं'...

"ईश्वर तो दया का प्रतीक हैं।" यह कहना है एक्टर निमाई बाली का, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बेहद सराहे गए शो 'मेरे साईं' में सुभान का रोल निभा रहे हैं। यह शो हमेशा से सभी का पसंदीदा रहा है, क्योंकि यह ऐसे प्रासंगिक मुद्दों को दर्शाता है, जो दर्शकों से सीधे जुड़ जाते हैं। इस शो की वर्तमान कहानी सुभान नाम के एक डकैत के इर्द-गिर्द घूमती है।


वर्तमान ट्रैक को लेकर अपना नज़रिया जाहिर करते हुए निमाई कहते हैं, "मेरी खुशनसीबी है कि मुझे ऐसे शो का हिस्सा बनने का मौका मिला, जो लोगों को सद्बुद्धि और ज्ञान देता है। इसमें कोई शक नहीं कि भोग-विलास के इस संसार में साईं बाबा ने असंख्य लोगों को पवित्र प्रेम और दया का अनुभव कराया है। साईं बाबा के इस असीमित करुणामय प्रेम से लालच, क्रोध और ईर्ष्या जैसे अवगुण दूर होते हैं और अनेक मुश्किलें हल होती हैं।"
 
उन्होंने कहा, "यहां तक कि वर्तमान ट्रैक में भी साईं बाबा सुभान के जिंदगी जीने के तरीके के पीछे एक वजह देखते हैं, इसलिए वो उसे ये एहसास दिलाने आगे आते हैं कि जिंदगी में सही रास्ते पर चलना कितना जरूरी है और उसे बहुत-सा आशीर्वाद देते हैं।"
 
इस शो के आने वाले ट्रैक में साईं की उस महिमा का वर्णन किया जाएगा, जिसमें वे जिंदगी के प्रति सुभान का नजरिया बदलते हैं और उसे एहसास दिलाते हैं कि एक नेक इंसान की दुआओं में बहुत ताकत और असर होता है, साथ ही उसे बताते हैं कि अपनी रोजी कमाना सबसे नेक काम है।
 
'मेरे साईं - श्रद्धा और सबुरी' में देखिए सुभान की कहानी, सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


No comments