रश्मिका मंदाना ने मुंबई में खरीदा अपना खुद का आशियाना! - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Popular Posts

Breaking News

latest

रश्मिका मंदाना ने मुंबई में खरीदा अपना खुद का आशियाना!

साउथ सेंसेशन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली बॉलीवुड रिलीज़ के साथ देश में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले कुछ दि...

साउथ सेंसेशन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली बॉलीवुड रिलीज़ के साथ देश में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले कुछ दिनों से, अभिनेत्री को अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए हिंदी सिनेमा के लिए मशहूर मुंबई का दौरा करते हुए देखा जा रहा है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि काम की प्रतिबद्धता में कोई बाधा न आए, रश्मिका ने अब मुंबई में अपनी खुद की एक जगह खरीद ली है।

अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, "रश्मिका 'मिशन मजनू' और अन्य बॉलीवुड प्रोजेक्ट की तैयारी के लिए मुंबई और हैदराबाद के बीच भाग-दौड़ कर रही हैं। अब उन्होंने शहर में अपनी एक जगह बना ली है, ताकि वह आसानी से रह सके।"

सूत्र ने आगे साझा किया, "इस स्थान को अधिक होमली फीलिंग देने के लिए, रश्मिका अपने हैदराबाद के घर से मुंबई में अपने नए घर के लिए कुछ प्यारी चीजें ले आई है। वह पहले होटल में रह रही थी, लेकिन अब अपने घर के साथ, वह शहर से अधिक लगाव महसूस कर रही हैं।"

अभिनेत्री की किटी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'मिशन मजनू' है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है, जो अभी गोपनीय है।

सरीलेरू नीकेवरु, गीता गोविंदम और प्रिय कॉमरेड के साथ दक्षिण में उल्लेखनीय और यादगार प्रदर्शन देने के बाद, अब रश्मिका के बॉलीवुड डेब्यू पर सभी की निगाहें टिकी हैं!

No comments