नई जीवनशैली में कर्मचारियों को आवागमन के साधन प्रदान करने के लिए ऊबर एवं वनप्लस ने साझेदारी की - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

नई जीवनशैली में कर्मचारियों को आवागमन के साधन प्रदान करने के लिए ऊबर एवं वनप्लस ने साझेदारी की

आज ऊबर ने वनप्लस के साथ साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी के तहत वनप्लस के कर्मचारियों को आवागमन के साधन उपलब्ध कराए जाएंगे ताकि दोबारा से क...

आज ऊबर ने वनप्लस के साथ साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी के तहत वनप्लस के कर्मचारियों को आवागमन के साधन उपलब्ध कराए जाएंगे ताकि दोबारा से कार्यस्थल पर उनका आवागमन सुविधाजनक व आसान बन सके।

यह सामरिक साझेदारी वनप्लस के विभिन्न स्टोर्स एवं सर्विस सेंटरों के कर्मचारियों एवं स्टाफ के सदस्यों को अपना ऊबर फॉर बिज़नेस अकाउंट इस्तेमाल कर ऊबर ऐप पर ट्रिप का निवेदन करने में समर्थ बनाएगी, जिससे कार्यस्थल को उनका आवागमन सुरक्षित बनेगा।

इस साझेदारी के तहत, वनप्लस के रेड केबल क्लब सदस्यों को ऊबर गिफ्ट कार्ड पर एक्सक्लुसिव डिस्काउंट भी मिलेंगे।

ऊबर की मुख्य सेवाओं के अनुकूलित ऊबर फॉर बिज़नेस वनप्लस को ऑन-डिमांड मोबिलिटी सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करेगा, जिससे व्यवसायिक सफर, कर्मचारियों के आवागमन, ग्राहकों व मेहमानों की कर्टसी राईड में मदद मिले। इसके द्वारा यह परिवहन के सभी समाधानों के लिए वन स्टॉप शॉप बन जाएगा। लचीले एवं किफायती मोबिलिटी समाधानों द्वारा ऊबर को उम्मीद है कि यह रिटेल उद्योग एवं भारतीय अर्थव्यवस्था के पुनरोत्थान में मदद कर सकेगा।

इस साझेदारी के बारे में अर्जुन नोहवार, डायरेक्टर, ऊबर फॉर बिज़नेस, एपीएसी ने कहा, ‘‘इस तरह के चुनौतीपूर्ण समय में, जब व्यवसाय अपने कर्मचारियों का आवागमन सुनिश्चित करने के लिए अभिनव तरीके तलाश रहे हैं, तब हमें वनप्लस के कर्मचारियों को आवागमन के साधन प्रदान करने के लिए उनके साथ साझेदारी करने की खुशी है। हम अपनी प्रौद्योगिकी एवं अपने प्लेटफॉर्म द्वारा आज के व्यवसायों की जरूरतों को पूरा करने वाले अभिनव समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपने राईडशेयरिंग समाधानों के संग्रह द्वारा ऊबर फॉर बिज़नेस व्यवसायों की रिकवरी की प्रक्रिया में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और कंपनियों को सामान्य जीवनशैली में स्थापित होने में मदद करेगा।’’

इस साझेदारी के बारे में विकास अग्रवाल, जनरल मैनेजर, वनप्लस इंडिया ने कहा, ‘‘हमें अपने कर्मचारियों एवं रेड क्लब सदस्यों को अनेक फायदे प्रदान करने के लिए ऊबर के साथ साझेदारी करने की खुशी है। हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि उन्हें आवागमन का सुरक्षित व सुविधाजनक साधन मिले। वनप्लस एवं ऊबर के उद्देश्य समान हैं, हम ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि हमारा स्टाफ एवं रेड केबल क्लब समुदाय इस बेहतरीन प्रस्तुति का पूरा लाभ उठाएगा।’’

सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और पिछले कुछ महीनों में ऊबर ने ड्राईवर्स के लिए सुरक्षा सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए भारी निवेश किया है तथा ट्रिप के दौरान राईडर्स एवं ड्राईवर्स को सुरक्षित महसूस कराने के लिए अभिनव प्रौद्योगिकी-संचालित समाधानों का क्रियान्वयन किया है। इन समाधानों में सुरक्षा के व्यापक उपाय, जैसे गो ऑनलाइन चेकलिस्ट, राईडर्स एवं ड्राईवर्स के लिए अनिवार्य मास्क पॉलिसी, राईडर्स व ड्राईवर्स के लिए प्रि-ट्रिप मास्क वैरिफिकेशन सेल्फी एवं सुरक्षा एसओपी पर अनिवार्य ड्राईवर एजुकेशन शामिल हैं।

इसके अलावा ऊबर ने भारत में सेफ्टी ‘कॉकपिट’ या सुरक्षा स्क्रीन लगाना शुरू किया है। इस अभिनव एवं सुरक्षात्मक उपाय के तहत ड्राईवर व राईडर के बीच संपर्क रोकने के लिए सभी वाहनों में फ्लोर से सीलिंग तक पारदर्शी प्लास्टिक स्क्रीन लगाई जाती हैं। इसके अलावा ऊबर ने ड्राईवर पार्टनर्स को सेफ्टी किट्स वितरित की हैं, जिनमें मास्क, सैनिटाईज़र एवं राईड्स के बीच कार को सैनिटाईज़ करने के लिए डिस्इन्फैक्टैंट हैं। 

No comments