Video Viral: राखी सावंत ने किया कुछ ऐसा कि जैस्मिन ने तोड़ दी राखी की नाक! - Shudh Entertainment

Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Breaking News

latest

Video Viral: राखी सावंत ने किया कुछ ऐसा कि जैस्मिन ने तोड़ दी राखी की नाक!

‘बिग बॉस 14’ में जब से सीनियर कंटेस्टेंट्स आए हैं तब से काफी धमाल मचा हुआ है। राखी सावंत अपनी बातों और अपनी हरकतों से जहां दर्शकों को एटंरटे...

‘बिग बॉस 14’ में जब से सीनियर कंटेस्टेंट्स आए हैं तब से काफी धमाल मचा हुआ है। राखी सावंत अपनी बातों और अपनी हरकतों से जहां दर्शकों को एटंरटेन कर रही हैं। वहीं घर में आए नये सदस्यों के साथ घर के बाकी कंटेस्टेंट की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैस्मीन भसीन राखी सावंत के साथ कुछ ऐसा कर देती हैं कि वह टेबल पर अपना सिर पटकने लगती है।

दरअसल, वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि राखी सावंत और जैस्मीन के बीच जिस बात को लेकर झगड़ा हो रहा है वो इतना बढ़ जाता है कि जैस्मीन गुस्से में उनके सिर पर डमी रख देती हैं। इसके बाद राखी अचानक रोने लगती हैं और बोलती हैं कि मेरा नाक टूट गया है। बाद में राखी टेबल पर रोते हुए अपना सिर पटकना शुरू कर देती हैं।



बता दें, ये सब माजरा देखकर जैस्मीन चिल्लाने लगती हैं और कहने लगती है ये ड्रामा दिखा रही है। बिग बॉस 14 के इस प्रोमो वीडियो को कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल द्वारा पोस्ट किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “क्या सच में गुस्से में आकर जैस्मीन भसीन ने तोड़ दी राखी सावंत की नाक?” कलर्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

No comments